होली के दिन गंगा में नहाते तीन युवक डूबे

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। तीर्थनगरी के तपोवन और लक्ष्मण झूला क्षेत्र में होली के दिन नहाने पहुंचे तीन युवक गंगा में डूब गए। दो युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि एक युवक की तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है। तपोवन के नीम बीच पर गंगा में डूबे युवक की पहचान 25 वर्षीय अक्षय निवासी करनाल के रूप में हुई है। जो योगा का छात्र है और किराए का कमरा लेकर ऋषिकेश में रहता है। वह अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद नीम बीच पर नहाने पहुंचा।

इस दौरान एक महिला को गंगा में डूबने से बचाने के लिए अक्षय ने दोस्तों के साथ गंगा में कूद लगा दी। महिला को तो किसी तरह बचा लिया। लेकिन अक्षय खुद गंगा में डूब गया। वहीं लक्ष्मण झूला के साई घाट पर डूबे युवक की पहचान 30 वर्षीय निखिल निवासी भटिंडा के रूप में हुई है। निखिल का शव मंगलवार को पुलिस ने साई घाट पांडुपत्थर के पास से बरामद कर लिया।

वहीं, 37 वर्षीय टिहरी निवासी सुरेंद्र नेगी नीर गुडडू के पास गंगा में बह गया। पुलिस ने बताया कि  सुरेंद्र का शव नीम बीच पर बरामद किया है। सुरेंद्र मैक्स कंपनी में कुक का काम करता था। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने बताया कि गंगा में डूबे अन्य युवक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *