करंट की चपेट में आकर पीरूमदारा के युवा शिक्षक की मौत

न्यूज़ सुनें

शिक्षक समुदाय में शोक की लहर
रामनगर। नैनीताल जिले के भीमताल स्थित डायट में ट्रेनिंग लेने आए एक युवा शिक्षक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। गोरखपुर चौराहे पर पोल से करंट लगने के दौरान हुई शिक्षक की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। राजकीय प्राथमिक विद्यालय बरमधार ओखलकांडा में तैनात तथा नरसिंहपुर गांव निवासी शिक्षक गौरव पुरोहित (33 वषर्) पुत्र बृजमोहन इन दिनों ट्रेनिंग के लिए भीमताल स्थित डायट में आए हुए थे।

गौरव शनिवार को अपने तीन शिक्षक साथियों के साथ गोरखपुर चौराहे पर पहुंचे थे। सभी ने वहां एक रेस्टोरेंट में खाना खाया। इसके बाद गौरव और अन्य दोस्त सड़क पर पहुंचे। यहां पर सड़क किनारे स्थित एक पोल में अचानक हाथ लगने से गौरव को करंट लग गया। करंट लगते ही गौरव अचेत हो गए। साथी अध्यापक उन्हें भीमताल सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डाक्टरोें ने गौरव को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी तो इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

उनका परिवार जिसमें रिटार्यड शिक्षक पिता बृजमोहन पुरोहित, पत्नी व दोनो बच्चे हैं, नरसिंहपुर में रहते हैं। शिक्षक नेता नवेंदु मठपाल के अनुसार उनकी पढ़ाई राजकीय इंटर कालेज करनपुर से हुई। नैनीताल में पोस्टमार्टम के बाद शिक्षक का पार्थिव शरीर के रामनगर पहुंचने पर उनका अंतिम संस्कार रामनगर स्थिर विश्राम घाट पर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *