लापता 12 साल की नाबालिग का शव बैराज से बरामद, चाचा की तलाश जारी

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। सिरासु पुल के पास से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए चाचा-भतीजी के मामले में एसडीआरएफ की टीम को कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने लापता 12 साल की नाबालिग का शव बैराज जलाशय से बरामद कर लिया है। जबकि, चाचा की तलाश के लिए अभी भी गंगा में सर्च ऑपरेशन जारी है। शव को एसडीआरएफ ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

लक्ष्मणझूला पुलिस के मुताबिक 12 वर्षीय शिवानी पुत्री धर्म सिंह 30 मार्च को चाचा मनीष (24) निवासी ग्राम कोटा, यमकेर के साथ गुलर बाजार के लिए निकली थी। लेकिन दोनों शाम तक गांव वापस नहीं लौटे। परिजनों को खोजबीन में उनके बैग और चप्पल सिरासु पुल के पास गंगा किनारे मिले थे। दोनों के गंगा में बहने की आशंका में एसडीआरएफ की टीम लगातार गंगा में तलाशी अभियान चला रही थी।

इसमें मंगलवार सुबह टीम को बैराज जलाशय में एक नाबालिग का शव बरमाद हुआ। नाबालिग की पहचान शिवानी के रूप में परिजनों ने की। लक्ष्मणझूला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। मनीष की तलाश में एसडीआरएफ का अभियान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *