लोकसभा चुनाव लड़ेगी जनता कैबिनेट पार्टी : भावना पांडे

न्यूज़ सुनें

हरिद्वार। समाजसेवी श्रीमती भावना पांडे ने कहा है कि सेवा करने के उद्देश्य से हुए 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस का विकल्प बनकर उनकी पार्टी आएगी। महिला सशक्तिकरण एवं युवा सशक्तिकरण पर जोर देते हुए श्रीमती पांडे ने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि उत्तराखंड के अधिकारी राज्य आंदोलनकारी को नहीं पहचानते । दावा किया कि कांग्रेस भाजपा सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उनके संपर्क में हैं। भाजपा व कांग्रेस के कई पदाधिकारी उनकी जनता कैबिनेट पार्टी में शामिल होंगे।

बुधवार को प्रेस क्लब सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भावना पांडे ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में वह हरिद्वार से चुनाव लड़ेंगे और जनता का आशीर्वाद नहीं मिलेगा भाजपा के सांसद पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 वषोर्ं से भाजपा के सांसद होने के बावजूद हरिद्वार जैसे विविख्यात नगरी की स्थिति बेहद खराब है। वि प्रसिद्ध हर की पैड़ी के आसपास साफ सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है, विभिन्न पाकिर्ंग में भी बुनियादी व्यवस्थाओं का अभाव है।

कहा कि यह उत्तराखंड का दुर्भाग्य है कि यहां तैनात अधिकारी राज्य आंदोलनकारी को पहचानते ही नहीं। यह दुर्भाग्य है कि जिन लोगों ने उत्तराखंड के निर्माण के लिए अपना सब कुछ न्योछावर किया, वह आज उपेक्षा के शिकार हैं। उन्होंने कहा कि वह सेवा करने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है। इस संबंध में उन्होंने हर की पैड़ी पर 5 मार्च को गंगा आरती के दौरान संकल्प लिया था। दावा किया कि उनके सांसद बनने के बाद जनपद में अवैध खनन पूरी तरह से बंद होंगे, जबकि वैध खनन अवश्य होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *