महेंद्र भट्ट निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित

न्यूज़ सुनें

राज्य सभा निर्वाचन पर भट्ट का कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत

जनता की बात को और अधिक मजबूती से आगे बढ़ाने का काम करूंगा : भट्ट
देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट निर्विरोध राज्यसभा के लिए निर्वाचित हो गए हैं। मंगलवार नामांकन वापसी का अंतिम दिन था। भट्ट के अलावा किसी ने पर्चा नहीं भरा था इसलिए मतदान की जरूरत नहीं पड़ी।
 निर्विरोध निर्वाचित होने पर भट्ट ने वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा पहुंचकर रिटनिर्ंग अधिकारी से प्रमाणपत्र प्राप्त किया। इसके बाद विधानसभा द्वार पर सैकड़ों महानगर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से ढोल-नगाड़ों और फूलमालाओं के साथ उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के जुलूस के साथ उन्होंने कचहरी स्थित शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को नमन किया । भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष का अभिवादन किया ।

 इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा की महिला कार्यकतर्््िायों ने उनका स्वागत किया। उधर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  भट्ट को राज्यसभा के सदस्य सम्यक रूप से निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। कहा कि महेन्द्र भट्ट के राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने से केंद्र सरकार के स्तर पर राज्य के विकास से जुड़े विषयों के क्रियान्वयन में और अधिक तेजी आएगी। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित स्वागत समारोह के दौरान भट्ट ने अगले 100 दिन कोई विश्राम नहीं लेने के मोदी संकल्प पर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओं के स्नेह का नतीजा है कि पार्टी नेतृत्व ने उन पर भरोसा किया है। शीर्ष नेताओं का आभार करते हुए उन्होंने विास दिलाया कि वह सबकी उम्मीदों पर में खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उच्च सदन में पहुंचकर एक सीढ़ी और बढ़ने से अब जनता की बात को और अधिक मजबूती से आगे बढ़ाने का काम करूंगा।

 पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक कहा कि भट्ट का राज्यसभा जाना संगठन की सोच, जमीनी पकड़ और निष्ठापूर्वक भाव से पार्टी कार्य करने का परिणाम है । प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री  राजेंद्र बिष्ट,  खिलेंद्र चौधरी, विधायक खजान दास, सविता कपूर, उमेश काऊ, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभनंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, मुकेश कोली, पुष्कर काला, अनिल गोयल, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, आशा नौटियाल, सौरभ थपलियाल, विपिन कैंथोला, कर्नल कोठियाल, दायित्वधारी शमूम काजमी, मधु भट्ट, विनोद उनियाल, चंडी प्रसाद भट्ट, राकेश गिरी, राजेंद्र नेगी, कमलेश उनियाल, अनीता ममगाई, हनी पाठक, सुभाष बड़थ्वाल, दीप्ति रावत समेत बड़ी संख्या में पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *