मोरी के मौताड़ और देवती गांव में पसरा मातम

न्यूज़ सुनें

नैनबाग में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले सभी छह मृतकों का हुआ दाह संस्कार
पुरोला। नैनबाग क्षेत्र में अगलाड़ पुल के समीप दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑल्टो हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद मोरी के मौताड़ और देवती गांव में मातम पसरा है। सभी मृतकों का बृहस्पतिवार को गांव में टौंस नदी स्थित पैतृक घाट में अंतिम संस्कार हुआ। मोरी में व्यापार मंडल की ओर से शोक में बाजार बंद रखा गया।

मंगलवार रात को हुए वाहन हादसे में मौताड़ गांव के विरेन्द्र(28) पुत्र प्रेमलाल, प्रताप(30) पुत्र श्याम सुख, राजपाल(20) पुत्र श्यामसुख, जशीला(25) पत्नी राजपाल, विनोद(35) पुत्र शेरिया तथा देवती गांव के मुन्ना(38) पुत्र रूपदास की मौत हो गई थी। पूरे मोरी क्षेत्र में इस हादसे के बाद शोक की लहर छाई है।

इस हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोग एक ही परिवार से थे। मृतकों के दाह संस्कार में पुरोला विधायक दुग्रेर लाल भी पहुंचे। उन्होंने परिजनों को ढांढ़स बांधते हुए सांत्वना दिया। मोरी ब्लाक प्रमुख बचन सिंह पंवार, भाजपा के जिला मंत्री जयचंद्र सिंह रावत, मोरी मंडल अध्यक्ष ईशवन सिंह पंवार, उमेन्द्र आष्टा सुखदेब राणा, राजेन्द्र सिंह रावत, महावीर सिंह राणा आदि ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *