नए संसद भवन से देश मे नये युग की शुरुआत:भट्ट

न्यूज़ सुनें
कहा, इसी दिन वीर सावरकर और संत कबीर दास की जयंती का पवित्र दिन
कहा, लोकार्पण का बहिष्कार करने वालों को सवाल पूछने का कोई हक नहीं 
देहरादून। भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने नए संसद भवन के निर्माण और लोकार्पण को भारत में नए युग की शुरुआत बताया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रसन्नता जतायी कि यह  ऐसे पवित्र दिन पर सम्पन्न हुआ वीर सावरकर और संत कबीर दास की जयंती है ।
रविवार को पार्टी मुख्यालय में उन्होंने  इस ऐतिहासिक निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। भट्ट ने कहा कि  संसदीय कामकाज की सुगमता और सशक्त हिंदुस्तान के मजबूत लोकतंत्र को प्रतिबिम्बित करने के लिए देश को नए संसद भवन की बेहद आवश्यकता थी।
भट्ट ने बताया कि सोमवार को राष्ट्रव्यापी महा जनसम्पर्क अभियान के तहत प्रदेश स्तरीय पत्रकार संवाद कार्यक्रम एवं सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मीट आयोजित होगी । इन दोनों महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और वह स्वयं केंद्र सरकार के 9 वर्ष के कामकाज को लेकर जानकारी देंगे ।
पत्रकारों द्वारा कांग्रेस के नौ सवालों के संदर्भ में पूछे सवालों का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो लोकतांत्रिक और  संवैधानिक व्यवस्था पर विास नही करते हैं और लोकतंत्र के मंदिर की परंपराओं का अपमान करते हुए नए संसद भवन लोकार्पण का बहिष्कार करते हों उन्हें नौ सवाल पूछने का कोई अधिकार नही है। कांग्रेस के नौ सवाल उनकी राज्य सरकारों की दुर्दशा पर ही सटीक बैठते हैं ।
कांग्रेस भाजपा के सांगठनिक कार्यक्रमों को देख घबराई हुई है
प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कांग्रेस द्वारा भाजपा को घेरने के वार पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस तो स्वयं अपनी गुटबाजी से घिरी हुई है और भाजपा के सांगठनिक कार्यक्रमों को देखकर ही घबराई हुई है । हमारा संगठन सामाजिक, राजनैतिक, सांस्तिक सभी विषयों पर बूथ लेबल से प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर लगातार कार्यक्रमों से सक्रिय रहता है । 30 मई से एक माह के राष्ट्रीय कार्यक्रम के माध्यम से हम जनता के मध्य अपनी सरकारों का रिपोर्ट कार्ड लेकर उनका आशीर्वाद लेने जा रहे है, जिसके चलते कांग्रेस पूर्णतया विचलित है।
निकाय चुनाव टालने के आरोप बेबुनियाद 
भट्ट ने निकाय चुनाव टालने के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि कांग्रेस मे मुकाबले की हिम्मत नही है और इसीलिए बार बार चुनाव टलने की अफवाह फैला रही है। भाजपा निकाय चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और चुनावी प्रक्रिया से जुड़ी सभी कार्यवाही के सम्पन्न होने व चुनाव की घोषणा का इंतजार कर रही है। पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणोश गोदियाल के आरोपों के जबाब में उन्होंने कहा कि आरोप लगाने से ही जाहिर हो जाता है कि उन्हें स्वयं अपने आरोपों पर भरोसा नही है । वे श्रीनगर सीट पर लगातार दो हार को पचा नही पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *