नशे के आदि भाई ने दुसरे भाई को उतारा मौत के घाट

न्यूज़ सुनें

काशीपुर। नशे के आदी युवक और उसके परिजनों के बीच पैसे को लेकर विवाद हो गया है। विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई पर ईंट से हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भाई की तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी मां से 5000 रुपए मांगे थे। मां के पास न होने के कारण उसने पैसे देने से मना कर दिया, जिससे आरोपी ने अपनी मां और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी।

काशीपुर के कटोराताल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पक्ककोट निवासी दयावती के पांच बेटे और एक बेटी, जिनमें से दो बेटों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में राम सागर, श्याम सागर और सूरज सागर तीन पुत्र हैं। राम और श्याम दोनों नशे के आदी हैं और कोई काम नहीं करते हैं। बीती रात्रि 24 वर्षीय श्याम अपनी मां दयावती से ₹5000 मांग रहा था। दयावती के पास पैसे ना होने का कारण, जब उसने पैसे देने से मना कर दिया।

पैसे न मिलने पर श्याम ने अपनी मां दयावती और भाई राम के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान श्याम ने अपने जुड़वा भाई राम के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे राम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में राम को उसका भाई सूरज और अन्य परिजन राजकीय चिकित्सालय लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल मामले में पुलिस आरोपी भाई की गिरफ्तारी में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *