नहर में युवती ने लगाई छलांग,तलाश जारी

न्यूज़ सुनें

चंपावत।  जिले के टनकपुर के सैलानीगोठ नहर में एक युवती ने छलांग लगा दी। युवती के चप्पल, पर्स और मोबाइल नहर के पास मिले हैं। पुलिस युवती की तलाश में रेस्क्यू अभियान चला रही है। अभी तक युवती का कुछ पता नही चल पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार खटीमा चारूबेटा, बंगाली कालोनी निवासी 22 वर्षीय लता मंडल पुत्री बद्री प्रसाद मंडल बुधवार की देर शाम टनकपुर के सैलानीगोठ पहुंची और उसने नहर में छलांग लगा दी। नहर के पास किसी की चप्पल, पर्स और मोबाइल पड़ा होने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।पर्स से मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने इसकी जानकारी खटीमा स्थित उसके स्वजनों को दी। जिसके बाद स्वजन यहां पहुंचकर चप्पल, पर्स और मोबाइल के आधार पर लता मंडल के होने की पुष्टि की।

बताया जा रहा है कि वह व्यक्तिगत कारणों से परेशान थी। उसने अपने वाट्सएप के स्टेटस में मुझे अब जीने का अधिकार नहीं है लिखा था और नहर की फोटो भी डाली थी।लता मंडल वर्तमान में एसबीआइ खटीमा में संविदा कर्मचारी के रूप में तैनात थी। इससे पूर्व वह कांट्रेक्ट में एनएचपीसी बनबसा में भी काम कर चुकी थी। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि गोताखोर तथा एसडीआरएफ के जवान नहर में युवती की खोज कर रहे हैं। गुरुवार की शाम तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *