नहाते समय छात्र शक्ति कैनाल में डूबा, लापता

न्यूज़ सुनें

 विकासनगर। वीर शहीद केशरी चंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय डाकपत्थर का बीए तृतीय वर्ष का छात्र नहाते समय शक्ति नहर में डूब गया। जल पुलिस ने देरशाम तक शक्ति कैनाल में तलाश की गई। लेकिन छात्र का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस का कहना है कि बुधवार की सुबह शक्ति कैनाल में दोबारा से सर्च आपरेशन चलाया जायेगा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर के समय वेदांश जोशी (21) पुत्र राजेंद्र जोशी मूल निवासी मैपावटा चकराता, हाल निवासी पुल नंबर एक डाक्टरगंज अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहा था। झूलापुल के समीप वेदांश ने अपने दोस्तों से शक्ति कैनाल में नहाने की इच्छा जाहिर की। लेकिन दोस्तों ने शक्ति कैनाल में नहाने से मना कर दिया। इसी दौरान वेदांश शक्ति कैनाल के किनारे कपड़े रख शक्ति कैनाल में कूद गया। छात्र शक्ति कैनाल के तेज बहाव में तैर नहीं सका। और देखते ही देखते वह पानी के तेज बहाव में बह गया।

वेदांश को शक्ति कैनाल में डूबता देख मौके पर मौजूद उसके साथियों ने आवाज लगाकर वेदांश को बचाने के लिए काफी शोर भी किया। लेकिन तब तक वेदांश शक्ति कैनाल के तेज बहाव में बह गया। वाद में पुलिस ने जल पुलिस व एसडीआरएफ की टीम की मदद से शक्ति कैनाल में सर्च आपरेशन चलाया। लेकिन देरशाम तक वेदांश का कोई पता नहीं चल सका। वहीं सीओ विकासनगर का कहना है कि यूजेवीएनएल के अधिकारियों से सर्च आपरेशन के लिए कुछ घंटों के लिए शक्ति कैनाल का पानी घटाने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *