नकल विरोधी कानून को लेकर आयोजित आभार रैली में सीएम धामी का स्वागत

न्यूज़ सुनें

हल्द्वानी। नकल विरोधी कानून को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आयोजित आभार रैली में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत किया गया। युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने उनका स्वागत किया। आभार रैली को संबोधित करते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह आभार रैली में मेरा नहीं बल्कि आपका आभार है। आपके द्वारा दी गई शक्ति व समर्थन के कारण ही यह संभव हुआ है। धामी ने कहा कि में भी गरीब परिवार से हूं इसलिए इस दर्द को जनता हूं। किसी गरीब परिवार का युवा प्रतियोगी कितनी मेहनत करता है।

युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं में उनकी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का संकल्प है कि 30 का दशक उत्तराखंड का होगा। इसको लेकर प्रदेश सरकार पूरा प्रयास कर रही है। उन्होने कहा कि इस वर्ष का बजट युवाओं का बजट होगा। उत्तराखंड को देश के श्रेष्ठ राज्यों में शामिल किया जाएगा। मातृ शक्ति को 30 प्रतिशत आरक्षण देकर मजबूत बनाने का कार्य किया  गया है। विपक्ष मुद्दाविहीन राजनीति कर रहा है और अनर्गल  बयानबाजी की जा रही हैं।विपक्ष नही चाहता की युवाओं को रोजगार मिले इसलिए सीबीआई जांच की बात कर रहा है। क्योंकि इससे भर्ती प्रक्रिया प्रभावित होगी।

मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि समूह ग तक की किसी भी परीक्षा में साक्षात्कार नही होगा। कार्यक्रम को रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने भी संबोधित किया और मोदी शासन की दस साल की उपलब्धियों का हवाला दिया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष साकेत अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कार्तिक हरबोला,  मेयर जोगेंद्र रौतेला व रामपाल सिंह, विधायक बंशीधर भगत, दीवान सिंह, मोहन बिष्ट आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *