नाले में दो युवको के शव मिलने से सनसनी

न्यूज़ सुनें

रुड़की/कलियर। रुड़की और कलियर दरगाह क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग युवको के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों में से एक युवक को पुलिस शराब के नशे में नाले में गिरने और ठंड के कारण उसकी मौत होने की आशंका जताकर चल रही है।

जानकारी के अनुसार दोपहर के समय एक व्यक्ति दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मालवीय चौंक के पास ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था। खाना खाने के बाद व्यक्ति बराबर में ही हाथ धोने लगा तो इसी दौरान उसे नाले में एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। यह देख उसने शोर मचा दिया। इस पर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

पुलिस का कहना है कि मृतक की जेब से मिले ड्राइविंग लाईसेंस के आधार पर युवक की पहचान पंकज कुमार पुत्र पदम सिंह निवासी मोहनपुरा के रूप में हुई है। मामले की सूचना मृतक के परिजनों को भिजवा दी गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस शराब के नशे में युवक के नाले में गिरने और ठंड चढ़ने के कारण उसकी मौत होने की आशंका जताकर चल रही है।

उधर दरगाह क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक अचेत अवस्था में नाले में पड़ा हुआ मिला। युवक को एम्बुलेंस से रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की संदिग्ध मौत को लेकर पुलिस भी छानबीन में जुटी है। पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने युवक का शव मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार लखी सराय, बिहार निवासी 28 वर्षीय रोहित कुमार बेड़पुर में खान भट्टे पर काम कर रहा थां। शाम करीब 4 बजे रोहित कुमार कावंड़ पटरी के पास एक भट्ठे पर काम करने वाले अपने साथियों से मिलने के लिए गया था। शाम को वह करीब छ: बजे बाजुहेड़ी शराब के ठेके से शराब पीकर वापस खान भट्ठे पर निकला। रात तक युवक के भट्ठे पर न पहुंचने पर भट्ठे पर काम करने वाले अन्य युवकों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान कूड़ा बीनने वाले एक युवक को नाले में अचेत अवस्था में युवक पड़ा हुआ दिखा।

इस पर कूड़ा बीन रहे युवक ने रोहित को तलाश कर रहे लोगो को इसकी जानकारी दी। रोहित के साथियों ने उसे नाले से बाहर निकालकर एम्बुलेंस से रुड़की सीविल अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसआई आमिर खान ने बताया कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया हैं। मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *