नशेडी बेटे ने चाकू से गोदकर की पिता की हत्या

न्यूज़ सुनें

पुलिस ने आरोपी का किया गिरफ्तार
पंतनगर। पंतनगर थाना क्षेत्र में नशेड़ी बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पंतनगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी नंबर एक में बेटे ने शराब के नशे में पूर्व सैनिक पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।
हालांकि अभी परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है। पुलिस पूछताछ में पता चला है की भजमन गिरी शराब पीने का आदि था। शराब पी कर वह घर में आए दिन झगड़ा करता रहता था। बृहस्पतिवार की देर रात भी वह शराब पी कर घर में झगड़ा कर रहा था।
इसी बीच बीच बचाव करने आए पिता दीवान गिरी य58द्ध पर आरोपी भजमन गिरी ने चाकू से हमला बोला दिया। बताया जा रहा है कि सीने में धारदार हथियार के वार से दीवान गिरी घायल हो गए। आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहा पर उसे मृत घोषित कर दिया। आधी रात को मृतक के छोटे बेटे अंकित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *