पत्नी को करंट लगाकर उतारा मौत के घाट

न्यूज़ सुनें
घटना के बाद आरोपी पति हुआ मौके से फरार
बेटे की तहरीर पर पिता के खिलाफ पुलिस ने किया हत्या का मुकदमा दर्ज
मंगलौर। मामूली विवाद पर पति ने अपनी ही पत्नी को करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना से घबराकर उसके बेटे ने शोर मचाया तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतक महिला के पुत्र द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर उसके पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्यवाही शुरू की है।पुलिस के अनुसार शुक्रवार की भोर के समय सूचना मिली कि लंढौरा स्थित असगर वाली गली वार्ड नंबर एक में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी ही 50 वर्षीय पत्नी को रात्रि करीब तीन बजे मामूली विवाद पर करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। उसका बेटा घर के दूसरे हिस्से में मौजूद था। उसके द्वारा जब आहट सुनी गई तो वह मौके पर पहुंचा, तो देखा कि उसकी मां अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। उसके द्वारा शोर मचाया गया तो पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे पता चला कि उसकी मृत्यु हो चुकी है।

मृतका का नाम खातून बताया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा उसे पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया। मृतका के पुत्र नदीम अहमद निवासी असगर वाली गली वार्ड नंबर एक कस्बा लंढौरा कोतवाली मंगलौर द्वारा दी गई।

तहरीर के आधार पर उसके पिता हमीद अहमद के खिलाफ पुलिस ने अपनी ही पत्नी की हत्या किए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *