प्रेम विवाह से नाराज भाई ने गर्भवती बहन की गोली मारकर की हत्या

न्यूज़ सुनें

रुद्रपुर। प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपनी 7 माह की गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है। मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रुद्रपुर के बाजपुर कोतवाली क्षेत्र में प्रेम विवाह करने से नाखुश भाई ने अपनी गर्भवती बहन को गोली मार कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में पति पवन कुमार निवासी ग्राम महुवा डाली पोस्ट ढंकिया थाना बाजपुर ने बताया कि उसका प्रेम विवाह 4 दिसंबर 2023 सोनम निवासी ग्राम जगतपुरा थाना काशीपुर से हुआ था। सोनम के मायके के लोग शादी से खुश नहीं थे।

इससे पूर्व भी सोनम का बड़ा भाई राजीव उसे जान से मारने की धमकी दे चुका था। पुलिस को तहरीर में पवन ने बताया कि उसकी पत्नी सात माह की गर्भवती थी। बीते दिन उसकी पत्नी शौच के लिए पास ही में खेत में गई हुई थी। साथ में उसकी भांजी भी गई हुई थी।

जब उसकी भांजी ने मामी के भाई को झाड़ियों से निकलता हुआ देखा तो उसने अपनी मामी को जानकारी दी। जैसे ही सोनम घर के लिए भाग रही थी वैसे ही उसके भाई ने उसे खेत में गिरा दिया और उस पर फायर झोंक दी।बताया जा रहा है कि जिसके बाद आरोपी उसके पति को तलाशते हुए उसके घर पहुंचा। जहां मृतका के पति ने मौसा के घर में छिप कर अपनी जान बचाई।

जब वह नहीं मिला तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर बाजपुर पुलिस ने राजीव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *