पुलिस को देख प्रतिबंधित मांस बेचने जा रहे युवक ने तालाब में लगाई छलांग,मौत

न्यूज़ सुनें

हरिद्वार। रविवार की सुबह रुड़की में प्रतिबंधित मांस बेचने जा रहे युवक को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने बचने के लिए युवक ने तालाब में छलांग लगा दी। जिससे डूबकर उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर ग्रामीणों ने सवाल उठाते हुए जमकर हंगामा काटा। किसी तरह से ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत किया गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गौवंश संरक्षण स्क्वायड की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव के पास एक युवक बाइक से प्रतिबंधित मांस की तस्करी करने के लिए जा रहा है, इस सूचना पर गौवंश संरक्षण स्क्वायड की टीम युवक को पकड़ने के लिए माधोपुर गांव के पास पहुंची थी। युवक को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई।

बताया जा रहा कि पुलिस टीम से बचने के लिए युवक ने माधोपुर गांव के तालाब में छलांग लगा दी और तालाब में डूबने से मौत हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस के साथ जमकर नोकझोंक हुई।

सूचना मिलते ही रुड़की सीओ नरेंद्र पंत, गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। जिसके बाद ग्रामीण बमुश्किल शांत हुए। मामला शांत होने के बाद पुलिस ने युवक के शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *