पुनाड़ गदेरे में गिरे वार्ड बॉय का शव बरामद

न्यूज़ सुनें

सोमवार की रात अचानक पुनाड़ गदेरे में गिर गया था प्रमोद चौहान
रुद्रप्रयाग। बीते सोमवार की रात पुनाड़ गदेरे में बहे युवक का शव बरामद हो गया है। युवक की पहचान प्रमोद चौहान पुत्र नरेन्द्र सिंह उम्र 45 साल निवासी मचकंडी मोहनखाल के रूप में हुई है, जो जो जिला चिकित्सालय में वार्ड बॉय के पद पर तैनात था। घटना के बाद से जिले में शोक की लहर छा गई है।

बीते 23 सितम्बर की रात साढ़े आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति नया बस अड्डा के पास पुनाड़ गदेरे में गिर गया है। कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस ने मौके पर जाकर जानकारी ली तो लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति अचानक से सड़क से नीचे पुनाड़ गदेरे के पानी में गिर गया है, लेकिन रात्रि को काफी ढूंढखोज और सर्च अभियान चलाने पर भी उक्त व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया।

मंगलवार सुबह अज्ञात व्यक्ति की ढूंढखोज को लेकर जल पुलिस, डीडीआरएफ व एसडीआरएफ टीम ने सर्च अभियान चलाया। पूरे दिनभर की कड़ी मशक्कत के बाद सांय के समय अज्ञात व्यक्ति का शव डाट पुलिया के नजदीक पुनाड़ गदेरे के पानी से निकाला गया। मृतक की पहचान प्रमोद चौहान के रूप में हुई, जो जिला चिकित्सालय में वार्ड बॉय के पद पर तैनात था। पुलिस स्तर से मृतक के पंचायतनामा की कार्यवाही की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *