पुरोला के एक होटल में संदिग्ध हालत में युवक की मौत

न्यूज़ सुनें
पुरोला।  मोरी के फिताड़ी गांव निवासी एक युवक की सदिंग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव बुधवार को पुरोला-मोरी रोड पर स्थित एक निजी होटल में मिला। बताया जा रहा है कि युवक गांव के ही एक अन्य साथी के साथ तीन दिन से होटल में ठहरा था। होटल मालिक की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना परिजनों को दे दी है। युवक की मौत प्रथम ष्टया नशे का ओवर डोज लेने से बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोरी पंचगांई के फिताडी गांव निवासी सुरेश सिंह पुत्र जनक सिंह गत तीन दिन से पुरोला नगर के एक निजी होटल में गांव के ही अन्य साथी के साथ ठहरा था।

बुधवार सुबह उसका साथी जो सुबह कहीं चला गया था, जब कमरे पर  वापस लौटा तो अचेतावस्था में बिस्तर पर पड़ा था। काफी देर तक जब वह होश में नहीं आया तो जांच परख में  मृत पाया गया । थाना पुरोला में तैनात एसआई भाव सिंह चौहान ने बताया कि पुरोला के निजी होटल से दोपहर को मोरी फिताडी गांव के सुरेश मृत अवस्था में पाया गया। कहा कि उसके साथ गांव का ही रेपाल सिंह भी था, जो सुबह कहीं चला गया था। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं  युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है, परिजनों के आने पर मृतक युवक का पंचनामा किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *