रिश्वत लेने के आरोप में हेड कॉस्टेबल निलंबित, सीओ कोटद्वार को सौंपी जांच

न्यूज़ सुनें

श्रीनगर। कोटद्वार भाबर के कण्वघाटी पुलिस स्टेशन में तैनात एक हेड कॉस्टेबल को रिश्वत लेने के आरोप में एसएसपी पौड़ी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। आरोप है कि हेड कॉस्टेबल मुल्जिम ड्यूटी के दौरान मुल्जिमों से सुविधा शुल्क लिया गया था।

शिकायत मिलने के बाद एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने ये कार्रवाई की है। एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने रिश्वत लेने की शिकायत की जांच सीओ कोटद्वार विभव सैनी को सौंपी है।

बताया जा रहा है कि कण्वघाटी पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति से दो हजार रुपए का सुविधा शुल्क ले लिया था। हेड कॉस्टेबल द्वारा रिश्वत लेने की शिकायत एसएसपी लोकेश्वर सिंह से की गई थी। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आरोपी हेड कॉस्टेबल को निलंबित कर दिया।

उन्होंने रिश्वत लेने की शिकायत की जांच सीओ कोटद्वार विभव सैनी को सौंपी है। वहीं एसएसपी के एक्शन से भ्रष्ट पुलिसकर्मियों में खलबली मची हुई है। पुलिस स्टेशन इंचार्ज दीपक सिंह पंवार ने बताया कि कण्वघाटी पुलिस चैकी में तैनात हेड कॉस्टेबल संजय कुमार द्वारा रिश्वत लेने की शिकायत मिली थी। जिस पर एसएसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर तत्काल हेड कॉस्टेबल संजय कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *