सड़क हादसे में घायल युवती की उपचार के दौरान मौत

न्यूज़ सुनें

देहरादून। रविवार शाम रायपुर मालदेवता रोड पर बेलगाम स्कार्पियो की चपेट में आई युवती की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। युवती की पहचान 19 वर्षीय रिचा उपाध्याय के रूप में हुई। वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी और मालदेवता स्थित हिमालयन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालोजी में व्यवसायिक कोर्स कर रही थी।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब छह बजे मालदेवता से रायपुर जाने वाली सड़क पर एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने आगे चल रही एक कार को टक्कर मारी। कार आगे जाकर पेड़ से टकरा गई और टायर पंक्चर हो गया। इसके बाद स्कार्पियों चालक ने दूसरी कार को टक्कर मारी, लेकिन फिर भी उसने रफ्तार कम नहीं की।टक्कर लगने वाली कार सड़क से नीचे उतर गई। हालांकि, कार चालक को चोट नहीं आई। स्कार्पियो चालक यहीं नहीं रुका। कुछ देर बाद उसने बराबर में चल रहे एक स्कूटी को टक्कर मार दी। जिस कारण स्कूटी सवार युवती सड़क पर गिर गई। युवती को अज्ञात कार चालक अस्पताल ले गया।

पुलिस ने आसपास के सभी अस्पतालों में उसे तलाशा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि अज्ञात कार चालक ने युवती को दून अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कैलाश अस्पताल रेफर किया गया, जहां लड़की की मृत्यु हो गई है। मृतक की पहचान रिचा उपाध्याय के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *