सड़क दुर्घटना में डिप्टी रेंजर की मौत

न्यूज़ सुनें

लालकुआं। यहां इंडियन ऑयल चौराहे पर लिंक रोड से वह नेशनल हाईवे की तरफ बाइक से आ रहे डिप्टी रेंजर होमेंद्र मिश्रा (45) की बाइक में लालकुआं से हल्द्वानी की ओर जा रही एक कार की जोरदार टक्कर के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है जबकि कार को हल्दूचौड़ पुलिस चौकी में पहुंचा कर सीज कर दिया गया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डिप्टी रेंजर होमेंद्र मिश्रा बुधवार की सुबह बच्ची धर्मा स्थित अपने पैतृक घर से जैसे ही बाइक से हाईवे में पहुंचे तभी लालकुआं की ओर से आ रही तेज गति की कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार डिप्टी रेंजर होमेंद्र मिश्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

डिप्टी रेंजर होमेन्द्र मिश्रा हल्द्वानी डिवीजन के छकाता रेंज में तैनात थे और वह आज सुबह हल्दूचौड़ स्थित अपने पैतृक घर पर आए हुए थे। डिप्टी रेंजर मिश्रा का लालकुआं फॉरेस्ट कंपाउंड में सरकारी आवास है। होमेंद्र अपनी पत्नी अंजू मिश्रा के अलावा बेटी महिमा मिश्रा, युक्ति मिश्रा तथा बेटे तार्थ को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। उक्त घटना से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है। हंसमुख मिजाज के होमेंद्र मिश्रा पिछले दिनों जब टांडा रेंज में सेवारत थे तो लकड़ी तस्करों पर अंकुश लगाने चलते लंबे समय तक वह चर्चाओं में रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *