स्कूटी-पिकअप की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत

न्यूज़ सुनें

पौड़ी। अचानक से आवारा पशु के सामने आ जाने से एक स्कूटी की पिकअप लोडर वाहन से भयंकर भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में स्कूटी सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य राहगीर बुरी तरह से घायल हो गया।

पौड़ी-देवप्रयाग राजमार्ग पर खाडय़ूंसैंण बाजार में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीकअप लोडर वाहन की चपेट में आने से एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक पौड़ी शहर के निवासी है। चालक को हिरासत में लेते हुए मेडिकल करवाया जा रहा है।  सीओ सदर प्रेमलाल टम्टा ने बताया कि पौड़ी-देवप्रयाग  राजमार्ग पर खांडय़ूसैंण बाजार में देवप्रयाग से पौड़ी की ओर आ रहा पीकअप लोडर वाहन की स्कूटी से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि स्कूटी पीकअप लोडर वाहन के नीचे घुस गई। जिससे स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लोडर के नीचे दोनों युवक इस कदर फंस गये कि वाहन को पलटकर क्षत-विक्षप्त शरीर को बाहर निकालना पड़ा। इसी बीच एक अन्य राहगीर इस भिड़ंत की चपेट में आ गया। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचा दिया गया। बताया कि भिड़ंत में स्कूटी सवार प्रशांत कुकरेती निवासी रामलीला मैदान पौड़ी व मोहित शर्मा यूपी निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाजार में खड़ा हिमांशु नेगी निवासी बैंज्वाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको 108 आपातकालीन सेवा की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सीओ ने बताया कि गाय को बचाने के चलते यह हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *