संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला एटीसी इंजार्च,मौत

न्यूज़ सुनें

पंतनगर। एयरपोर्ट में एटीसी इंचार्ज पद पर तैनात कर्मी संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला है। जिससे उताकर लोगों ने अस्पताल पहंुचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टीम ने मौके से मोबाइल व कमरे में मिली अन्य वस्तुए कब्जे में ले ली हैं।

पंतनगर एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक इंचार्ज (एटीसी) आशीष की मौत से हर कोई सकते में आ गया है। जिस स्थिति में शव बरामद हुआ वह चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार फंदे पर लटका आशीष महिला के गेटअप में था। उसने पाजामा के साथ महिलाओं के परिधान धारण किए थे। लंबे बालों की विग पहनने के साथ ही होंठों पर लिपिस्टिक और माथे में बिंदी भी लगाई थी। हालांकि फंदे से शव उतारने के बाद लोगों ने सामान उतारकर कंबल में लपेट दिया था।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों सहित फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और मौके से मृतक के मोबाइल सहित अन्य साक्ष्य संकलित किए। साथ ही पुलिस भी विभिन्न एंगल से आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। इधर, मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है, उनके देर रात तक पंतनगर पहुंचने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *