संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक युवती का शव

न्यूज़ सुनें
देहरादून: एक मकान से युवक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला प्रकाश में आया है, बताया जा रहा है कि युवक युवती ने एक दुसरे को जेहर का इंजेक्शन देकर अपनी जीवनलीला समाप्त की है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच कर रही है। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी राहुल का जब सुबह कमरा नहीं खुला तो परिजनों को संदेह हुआ तो परिनों ने दरवाजा तोड़ा, भीतर का मंझार देखकर वो अवाक रह गए , ब्कमरे में राहुल के साथ एक युवती की लाश पड़ी थी जिसके बारे में परिजनों को पूर्व में कोई आभास नहीं था। युवती कमरे तक कैसे पहुंची इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आनन फानन में परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह राहुल ने जब दरवाजा नहीं खोला तो घरवालों को चिंता हुई। काफी खटखटाने के बाद भी कोई उत्तर नहीं आया। घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर उसके शव के साथ एक युवती का शव भी पड़ा मिला। मृतक युवती कि पहचान शिल्पी के रूप में हुई हैं।

नेहरू कॉलोनी सीओ अनिल कुमार जोशी ने बताया है कि दोनों के पास से एक सीरिंज मिली है। मना जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को जहर का इंजेक्शन दिया है। दोनों ने आत्महत्या की है। राहुल मैक्स अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था। जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में ही काम करती थी। लड़की राहुल के पास आई या राहुल उसे लेकर आया था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहुल के परिजन भी लड़की के बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं। इसे प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *