संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे के कुंडे पर लटकर महिला ने की खुदकुशी

न्यूज़ सुनें

रुद्रपुर। किच्छा क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने  पंखे के कुंडे में लटकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतका के  मायके वालों ने पति व ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया।
पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय
रीना  पत्नी राकेश सिंह निवासी निकट चक्रधारी मंदिर किच्छा अपने पति के साथ रहती है। उसका पति सिडकुल औद्योगिक आस्थान में नौकरी करता है। दोनों के विवाह को दो वर्ष का समय बिता है और उनकी कोई संतान नहीं है। बुधवार देर शाम जब मृतका का पति राकेश नौकरी से वापस घर आया तो मुख्य द्वार अंदर से बंद था। उसने साइड से हाथ डाल कर दरवाजा खोला और घर के अंदर चला गया।  पत्नी रीना को आवाज लगाई पर कोई जवाब नही मिला।  वह कमरे में पहुचा तो वहां पंखे के कुंडे पर रीना को लटका देखा तो उसके होश उड़ गए।  सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवाया। गुरुवार को पुलिस ने शव को पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम को भिजवाया। पुलिस के अनुसार मृतका के चाचा, भाई भी पहुंच गए। मृतका के भाई ने पति व ससुराल वालों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर किच्छा धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों के बीच  बुधवार सुबह झड़प होने की बात सामने आई है।  मजिस्ट्रेट की देखरेख में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *