शराबी शिक्षक निलंबित

न्यूज़ सुनें

पौड़ी। जिला शिक्षा अधिकारी रामेन्द्र कुशवाहा ने विकासखंड पाबौ के राजकीय प्राथमिक विद्यालय पटोटी के सहायक अध्यापक संजय लाल को निलंबित कर दिया है। शिक्षक मंगलवार को शराब पीकर खंड, उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय पाबौ आया था। शिक्षक की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई। इस संबंध में खंड, उप शिक्षा अधिकारी पाबौ अमित चौहान ने जांच रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा को भेजी।

खंड शिक्षा अधिकारी पाबौ अमित चौहान ने बताया कि मंगलवार को राजकीय प्राथमिक विद्यालय पटोटी में सेवारत सहायक अध्यापक संजय लाल उनके कार्यालय में शराब पीकर आया। कहा कि इस दौरान सरकारी कार्य में व्यवधान पैदा करने के साथ ही बिना अनुमति के कार्यालय में उपस्थित होना उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना है। बीईओ चौहान ने बताया कि  ऐसे शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बीईओ अमित चौहान ने बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय पटोटी के सहायक अध्यापक के शराब पीकर कार्यालय में आने और सरकारी कार्य में व्यवधान पैदा करने की जांच रिपोर्ट संस्तुति सहित जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा को भेजी गई थी। मामले को गंभीरता से लेते डीईओ बेसिक रामेन्द्र कुशवाहा ने सहायक अध्यापक संजय लाल को निलंबित करने के साथ ही उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय पौड़ी से संबद्व करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *