शारदा नदी में स्नान के दौरान दो बच्चे डूबे

न्यूज़ सुनें

सूचना पर पहुंचे पुलिस के तैराक दल ने शुरू किया सर्च अभियान
टनकपुर। शहर स्थित शारदा घाट में नदी में स्नान के दौरान दो बच्चे अचानक नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गए। देखते ही देखते दोनों गहराई वाले स्थान पर पहुंच डूब गए। इस पर उनके साथ ही स्नान कर रहे तीसरे बच्चे द्वारा परिजनों को घटना की सूचना दी गई। परिजनों की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे जल पुलिस,फायर ब्रिगेड व एसडीआरएफ के जवानों द्वारा मौके पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

मंगलवार दोपहर शारदा नदी में तीन बच्चे एक साथ नहा रहे थे। इस बीच दो बच्चे अचानक नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूब गए। उनके साथ ही स्नान कर रहे तीसरे बच्चे ने परिजनों को सूचना दी। जिस पर परिजनों के सूचित करने पर जल पुलिस के जवानों ने तत्काल राफ्टिंग वोट के माध्यम से घटनास्थल पर सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक दोनों को नहीं ढूंढा जा सका है।

जिन दो बच्चों के डूबने की सूचना है, उनमें अमित (8) पुत्र हरीश कुमार निवासी वार्ड नं 1, शारदा घाट टनकपुर व अंकित कुमार (10) पुत्र सुमित कुमार निवासी फरीदपुर, बरेली शामिल हैं। बताया जा रहा है कि अंकित इन दिनों यहां अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। बच्चों को ढूंढने के लिए स्थानीय पुलिस, जल पुलिस एवं एसडीआरएफ का रेस्क्यू अभियान जारी है। वहीं बच्चों के साथ स्नान कर रहे तीसरे बच्चा अभि (8) पुत्र रामकिशन निवासी वार्ड नंबर 1 शारदा घाट ने बताया कि वह किसी तरह तैरकर वापस घाट पर आ गया। उसने बताया कि दोनों बच्चे नदी के बहाव में दूर तक चले गए और बाद में डूब गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *