श्रीनगर संयुक्त चिकित्सालय सीएमएस डा. राय की सड़क हादसे में मौत

न्यूज़ सुनें
ऋषिकेश से श्रीनगर आ रहें थे डा. राय
श्रीनगर। ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कीर्तिनगर ढुंढप्रयाग के पास कार और डंपर की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें कार में सवार चिकित्सक डा नीरज राय की मौत हो गयी। जैसे ही यह खबर लोगों को मिली वैसे ही श्रीनगर सहित उप जिला चिकित्सालय में शोक की लहर दौड पडी।सुबह बारह बजे के आस पास कीर्तिनगर ढुंढप्रयाग में हुए इस हादसे में कार सवार संयुक्त अस्पताल (उपजिला चिकित्सालय) श्रीनगर के सीएमएस डा. नीरज राय गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह डा. नीरज राय ऋषिकेश से श्रीनगर की ओर आ रहे थे। तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर कीर्तिनगर ढूढंप्रयाग के पास ऋषिकेश जा रहे ट्रक से जा भिडी।

भिडंत इतनी जोर से हुई कि कार के आगे के परचक्के उड गये। भिडंत के बाद बड़ी मुश्किल से डा राय को कार से बाहर निकाला गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल डा. राय को बेस अस्पताल श्रीनगर पंहुचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कीर्तिनगर कोतवाल एसएसआई कुंवर राम आर्य ने बताया कि दुर्घटना में डा. नीरज रॉय (54) पुत्र गोरीशंकर राय नीरज राय हनुमंतपुर निवासी की मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। उन्होने बताया कि परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि परिजनों की ओर से अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही अग्रीम कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *