श्रीनगर में नाईट कर्फ्यू, स्कूलों में छुट्टी

न्यूज़ सुनें

पौड़ी। श्रीनगर के ग्लास हाउस व खिसरू ब्लाक के ग्वाड़ गांव में गुलदार द्वारा दो दिन के भीतर दो बच्चों को निवाला बनाने के बाद अब प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है। श्रीनगर, श्रीकोट व खिसरू के विभिन्न गांवों में नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही खिसरू विकास खण्ड के समस्त विद्यालयों में 7 फरवरी को अवकाश की घोषणा की गई है।

डीएम पौड़ी डा. आशीष चौहान ने मंगलवार देर शाम इस संबंध में आदेश जारी किये। बताते चलें कि 4 फरवरी शाम को श्रीनगर की हाईडिल कालोनी के निकट गुलदार ने एक चार वर्षीय बच्चे को अपना निवाला बना दिया था। उसके बाद से ही श्रीनगर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में गुलदार की चहलकदमी के साथ ही उसके गुर्राने की आवाजें सुनाई दे रही है। इससे पहले 3 फरवरी को ग्वाड़ गांव में भी गुलदार ने एक 11 वर्षीय बालक को घर के पास से निवाला बना दिया था। जिसके बाद खिसरू विकासखण्ड के विद्यालयों में दो दिनों का अवकाश घोषित किया गया था।

वन विभाग की ओर से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाये गए हैं, लेकिन गुलदार की दहशत बढ़ती जा रही है। मंगलवार को दोपहर डेढ़ बजे गुलदार ने पौड़ी श्रीनगर रोड पर गंगादर्शन मोड के समीप एक गाय को अपना निवाला बना दिया। जिसके बाद प्रशासन ने अब सख्त कदम उठाया है। डीएम की ओर से जारी आदेश के अनुसार श्रीनगर शहर के साथ ही श्रीकोट, ढ़िकालगांव, सरणा, बुघाणी, जलेथा, भटोली, ग्वाड़, रैतपुर, कोठगी के साथ ही खिसरू में शाम 6 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक आम आदमी के आवागमन को प्रतिबंधित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *