ट्रैक्टर ट्राली और मिनी बस में भिड़ंत, एक की मौत एक घायल

न्यूज़ सुनें

हरिद्वार। पिरान कलियर-धनौरी मार्ग पर देर रात लकड़ी से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली और मिनी बस में जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में मिनी बस चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवा दिया साथ ही घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पिरान कलियर थाना क्षेत्र में धनौरी-कलियर मार्ग पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक मिनी बस पिरान कलियर से धनोरी की ओर जा रही थी, इसी दौरान सामने की तरफ से एक लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली और मिनी बस की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए, वहीं हादसा होते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। हादसे में मिनी बस चालक मनोज गिरी निवासी दौलतपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी सोनू निवासी दौलतपुर गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं हादसा होने के बाद टैक्टर चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल सोनू को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। हालांकि पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

पिरान कलियर थाने के एसएसआई आमिर खान ने बताया कि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *