टौंस नदीं में मिली युवती के शव की हुई शिनाख्त

न्यूज़ सुनें

कालसी। बुधवार को टौंस नदी के खादर में मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गयी है। किशोरी धर्मावाला पुलिस चौकी क्षेत्र की थी। पुलिस के मुताबिक वह बीस जून को लापता हो गयी थी। उसी दिन पांवटा क्षेत्र का एक युवक भी घर से लापता हुआ था। जिसका अब तक कोई पता नहीं चला है, लेकिन किशोरी का शव टौंस नदी में जिस स्थान पर मिला उससे कुछ ही दूरी पर युवक की बाइक बरामद हुई है जबकि युवक का पता नहीं लग सका है।

पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक युवती का शव बुधवार को टौंस नदी के खादर में मिला था। परिजनों ने शव की शिनाख्त कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को जांच में पता चला है पांवटा हिमाचल निवासी मनीष नामक युवक भी बीस जून को घर से गायब हो गया था। जिसका अब तक कोई पता नहीं चल सका है, लेकिन किशोरी का शव जिस स्थान पर बरामद हुआ है उससे कुछ दूरी पर युवक की बाइक मिली है।

थानाध्यक्ष कालसी रविंद्र सिंह नेगी ने बताया कि युवती और मनीष एक दूसरे को जानते थे। घटनास्थल के पास मनीष की बाइक मिलने से दोनों के बीच प्रेम सबंध होने की आशंका प्रतीत हो रही है। आशंका है कि दोनों टौंस नदी में कूद गये हों। युवक के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है। कहा कि एक दो दिन में जांच में मामला स्पष्ट हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *