यूपी रोड़वेज बस अनियंत्रित होकर गढ़ढे में गिरी, सात घायल

न्यूज़ सुनें

कार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने खोया था नियंत्रण
रुड़की। हरिद्वार की ओर से आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस कार बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे गहरे गड्ढे में गिर कर पेड़ से टकरा गई। इस दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने बचाओ अभियान शुरू किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में चालक समेत सात यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को निजी व सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले की सूचना मुजफ्फरनगर डिपो को दे दी है।

रविवार की दोपहर को मुजफ्फरनगर डिपो की एक बस यात्रियों को लेकर हरिद्वार से उत्तर प्रदेश के लिए चली। बताया गया है कि जैसे ही यात्रियों से भरी रोडवेज की बस सिविल लाइन कोतवाली अंतर्गत हाईवे पर स्थित शनि देव मंदिर के पास पहुंची तो इसी दौरान कार को बचाने के चक्कर में चालक बस पर नियंतण्रखो बैठा, और बस हाईवे किनारे गहरे गड्ढे में उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसा होते हुए यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहे राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सिविल लाइन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को बस से निकालकर सिविल अस्पताल व निजी अस्पतालों में भेजा। बताया गया है कि बस चालक विजेंद्र सिंह निवासी दुधली थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर समेत बस में सवार सात यात्री घायल हुए हैं। सिविल लाइन कोतवाली के उपनिरीक्षक बारू सिंह चौहान ने बताया कि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में छ: से सात यात्री घायल हुए हैं। सभी का उपचार कराया गया। बस फिलहाल घटनास्थल पर है, जिसको क्रेन की मदद से निकाला जाएगा। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मुजफ्फरनगर डिपो को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *