उत्तराखंड की पांचों सीट जीतेगी भाजपा: चमोली

न्यूज़ सुनें

धर्मपुर विधायक ने बताई केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां
 देहरादून। धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने कहा कि भाजपा ने धरातल पर अपनी प्रमाणिकता साबित की है जिससे आम जन का भरोसा भाजपा के प्रति बढ़ा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलिब्धयों के सहारे भाजपा उत्तराखंड की पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

बुधवार को धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने महानगर कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर निर्माण, धारा 370, सीएए जैसे मुद्दे को लेकर लम्बा संघर्ष किया है। इसी का परिणाम है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो चुका है। वहीं धारा 370 हटने से जम्मू-कश्मीर मुख्य धारा में शामिल हो चुका है।

उन्होंने कहा कि किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि भाजपा अपने एजेंडें में कामयाब होगी। इसी तरह इन्फ्रास्ट्रक्चर, उज्जवला, 80 करोड़ की जनता को मुफ्त राशन, आयुष्मान योजन समेत अनेक योजनाएं शुरू की जिसका लाभ आम जन को मिला है।

वहीं प्रदेश सरकार ने यूसीसी, नकल विरोधी कानून लागू कर एतिहासिक कार्य किय है। इसका फायदा भाजपा को लोक सभा चुनावों में मिलेगा। इस मौके पर टिहरी लोक सभा चुनाव प्रभारी विनय रोहिल्ला, भाजपा महानगर मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी, सह प्रभारी प्रदीप कुमार, अक्षत जैन आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *