हादसे में पिथौरागढ़ के तीन युवकों की मौत, दो गंभीर

न्यूज़ सुनें

पिथौरागढ़ से अयोध्या जा रहे थे युवक, ट्राली से टकराने के बाद दूसरी कार से भिड़ी पिथौरागढ़ के युवाओं की कार
पिथौरागढ़। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए एक भीषण सड़क हादसे में पिथौरागढ़ निवासी तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि पिथौरागढ़ के ही दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी युवक अयोध्या राम लला के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस हादसे से परिजन गहरे सदमे में हैं और पिथौरागढ़ में शोक की लहर है। रविवार को हुए इस हादसे में कुल सात लोग घायल हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह उत्तराखंड से जा रही एक्सयूवी कार (यूके05डी/5885) लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी थाना क्षेत्र में नौवांखेड़ा गांव के पास गोला-खुटार रोड पर सामने से जा रही ईंटों भरी ट्राली में टकरा गई। ट्राली से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई एक्सयूवी सामने से आ रही एक वैगन-आर कार से भी भिड़ गई। इस हादसे में एक्सयूवी कार के परखच्चे उड़ गए और वैगनआर कार सड़क से नीचे जा गिरी।

इस हादसे में एक्सयूवी कार सवार पिथौरागढ़ निवासी तीन युवकों की मौत हो गई और दो युवकों को जख्मी हालत में गोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। लखीमपुर खीरी पुलिस के मुताबिक मरने वालों की पहचान चंचल सिंह (30), कुन्दन सिंह (35) व प्रतीक शर्मा (25) निवासी पिथौरागढ़, उत्तराखंड के रूप में हुई है, जबकि पिथौरागढ़ के ही नरेन्द्र सिंह धामी (30) व अनिकेत (30) को गोला सीएचसी में भर्ती कराया गया है। थाना मैलानी की चौकी संसारपुर के प्रभारी मोहित पुंडीर के अनुसार रविवार सुबह करीब 5:20 बजे एक्सीडेंट की सूचना मिली। मौके पहुंचकर गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी गोला भेजा गया। दोनों कारों में सवार कुल 10 लोग थे। जिसमें से तीन की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं।

पुलिस के अनुसार कार सवार सभी पांच लोग पिथौरागढ़ से अयोध्या जा रहे थे। वहीं वैगनआर कार में दिलीप सिंह, उनकी पत्नी रंजना और बेटा अनुज व जीआरपी लखीमपुर चौकी प्रभारी शिवम, उनकी पत्नी पूजा सवार थे। हादसे में ये सभी लोग भी घायल हुए हैं। दिलीप सिंह देवरिया गन्ना समिति गोला में बड़े बाबू पद पर तैनात बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां नरेंद्र और अनिकेत की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *