तमंचे की नोक पर वैलकम ज्वैलर्स से लूट

न्यूज़ सुनें
विरोध करने पर बट मारकर ज्वैलर्स को घायल किया 
देहरादून। शुक्रवार की रात हथियारबंद दो बदमाशों ने सेलाकुई स्थित वेलकम ज्वेलर्स के मालिक से तमंचे की नोक पर नकदी और गहने लूट की वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें तमंचे का बट मारकर घायल कर दिया। ज्वैलर्स को डराने के लिए बदमाशों ने उनके मासूम बच्चे पर भी तमंचा तान दिया।  दोनों ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे। घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार सेलाकुई निवासी मुस्तकीम की मुख्य बाजार में वेलकम ज्वेलर्स के नाम से सोने-चांदी के गहनों की दुकान है। रोजाना की तरह रात करीब साढे आठ बजे वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। उनके साथ उनका चार साल का मासूम बेटा भी था। इसी दौरान दो युवक उनकी दुकान में आए और सोने की चेन दिखाने को कहा। सोने की दो चार चेन देखने के बाद दोनों युवक उनसे चेन को लेकर मोलभाव करने लगे। तभी अचानक एक युवक उठा और उसने दुकान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। दरवाजा बंद करते हैं दोनों बदमाशों ने अपने-अपने तमंचे निकालकर मुस्तकीम पर तान दिए।
मुस्तकीम ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सर पर तमंचे का बट मारकर उन्हें लहूलुहान कर दिया। उन्हें धमकाने के इरादे से बदमाशों ने उनके मासूम बच्चे पर भी तमंचा तान दिया। बच्चे पर तमंचा ताने जाने के बाद मुस्तकीम बेहद घबरा गए। इसके बाद बदमाशों ने दुकान में रखी तिजोरी के अंदर गल्ले मे रखी सारी रकम निकाल ली। साथ ही काउंटर पर रखे सोने-चांदी के काफी कहने भी बदमाशों ने निकाल लिए। घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश बाहर खड़ी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए । बदमाशों के जाने के बाद मुस्तकीम ने घटना की सूचना ज्वेलर्स अध्यक्ष को दी। जिसके बाद पुलिस को ज्वैलर्स से लूट की घटना की जानकारी दी गई।  घटना के बाद से बदहवास हुए मुस्तकीम फिलहाल पुलिस को यह जानकारी नहीं दे पाए कि बदमाश कितनी रकम और कितने के जेवर लूट ले गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की। हालांकि देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *