बागपत व मेरठ के दो युवक गंगनहर में डूबे

न्यूज़ सुनें
चार दोस्तों के साथ मसूरी जा रहे थे घूमने
रुड़की। बागपत व मेरठ से मसूरी घूमने के लिए निकले चार दोस्तो में से दो सोलानी पार्क के पास सेल्फी लेने के चक्कर मे गंगनहर में डूब कर लापता हो गए। दोस्तो को डूबता देख शोर मचाने पर आसपास से गुजर रहे लोग व पुलिस मौके पर पहुचीं। पुलिस ने ऋषिकेश से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया।टीम ने गंगनहर में सर्च अभियान चलाया लेकिन उनका कोई सुराग नही लग पाया।सूचना मिलने पर युवकों के परिजन मौके पर पहुँच गये। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक मेरठ के मोदीपुरम निवासी भरत, बागपत निवासी संदीप, अभिषेक जैन व राकेश कार में सवार होकर मसूरी घूमने के लिए शुक्रवार की तड़के घर से निकले थे।बताया गया है कि शुक्रवार की अल सुबह चारो दोस्त रुड़की पहुँचे और कार को रुड़की के सोलानी पार्क के पास रोक दी। बताया गया गया कि चारो दोस्त कार से उतर गए और गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी लेने लगे।इसी बीच सेल्फी लेते समय भरत व संदीप का अचानक पैर फिसल गया और गंगनहर में गिर कर डूबने लगे।अभिषेक व राकेश ने दोनों को बचाने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नही मिल पाई।और भरत व संदीप गंगनहर के तेज बहाव में बह कर लापता हो गए। दोस्तो को डूबता देख अभिषेक व राकेश ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर की आवाज सुनकर मॉनिर्ंग वॉक पर जा रहे लोग मौके पर पहुचे।
मामले की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने गंगनहर में डूबे युवकों के दोस्तो से जानकारी लेने के साथ ही उनकी तलाश शुरू की। पुलिस ने ऋषिकेश से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। पुलिस ने मामले की सूचना लापता युवकों के परिजनों को दी।सूचना मिलते ही चारो युवकों के परिजन मौके पर पहुँच गये।एसडीआरएफ की टीम ने गंगनहर में सर्च अभियान चलाया लेकिन दोनों युवकों का कोई पता नही चल पाया।युवकों के परिजनों ने हादसे को सन्दिग्ध मानते हुए मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है।कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी डीप कुमार ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही गंगनहर में डूबे युवकों की तलाश के लिए ऋषिकेश से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *