पुरोला में महिला ने पंखे से झूलकर खुदकुशी की

न्यूज़ सुनें

पुरोला। नगर पालिका पुरोला के वार्ड नं 2 में एक निजी स्कूल में अध्यापन कार्य कर रहे एक शिक्षक की पत्नी ने शुक्रवार की सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पति के स्कूल जाने के बाद महिला ने यह कदम उठाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरोला के वार्ड 02 में किराए के मकान में 25 वर्षीय यामिनी पिछले दो वषोर्ं से अपने पति के साथ रह रही थी। शुक्रवार सुबह शिक्षक पति के स्कूल जाने के बाद यामिनी ने पंखे पर फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी तब लगी जब दूध वाला सुबह दूध ले कर आया दरवाजे पर आवाज दी।

दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला तो आस पड़ोस के लोग एकत्रित हुए व स्कूल से महिला के पति को बुलाकर खिड़की से देखा, जहां वह फंदे पर लटकी झूल रही थी। पति के आने पर कमरे का दरवाजा खोला गया। महिला को पंखे से उतारा लेकिन उस वक्त तक महिला की मौत हो चुकी थी। महिला के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आस पड़ोस व शिक्षक के स्टाफ से पूछताछ कर महिला के परिजनों को घटना की सूचना दी। शव का मंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए नौगांव भेजा गया।

बताया जा रहा है कि शिक्षक नरेश सेमवाल जनपद रुद्रप्रयाग का रहने वाला है जो अपनी पत्नी के साथ पिछले दो वषोर्ं से यहां किराए के कमरे में रह कर एक निजी विद्यालय में अध्यापन कार्य करता है। घटना  के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

थानाध्यक्ष मोहन कठैत ने बताया कि शव को कब्जे में ले कर पंचनामा भर दिया गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांव भिजवा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *