खाई में गिरने से बाल बाल बची बारातियों से भरी बस

न्यूज़ सुनें
सुमाड़ी से घनसाली के हिंदाव पट्टी में बारात लेकर जा रही थी बस
सड़क किनारे बने पैराफिट पर अटक कर बची 20 से अधिक लोगों की जान
रुद्रप्रयाग। तिलवाड़ा से टिहरी जनपद के चिरबटिया के पास बारात ले जा रही एक बस खाई में गिरने से बाल बाल बची। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई भी बाराती हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि ये मिनी बस तिलवाड़ा के सुमाड़ी से घनसाली के हिंदाव पट्टी में बारात ले जा रही थी।चिरबटिया व बडियार गांव के बीच मिनी बस के आगे का टायर अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर निकल गया, लेकिन गनीमत यह रही कि सड़क में बने पैराफिट में मिनी बस के पिछले टायर फंसकर रुक गए और बस खाई में गिरने से बाल बाल बच गयी। यह घटना घनसाली-मयाली मोटरमार्ग पर घटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग जनपद के सुमाड़ी से एक बाराती बस टिहरी जनपद के हिंदाव पट्टी जा रही थी। इस दौरान बारातियों से भरी बस चिरबटिया के निकट अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बने पैराफिट से अटककर खाई में जाने से बाल बाल बच गई।

अगर बस खाई में जाती तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। बस के अटकने के बाद सभी बाराती व बस चालक सुरक्षित बस से बाहर निकल गए और सभी बाराती वहां से दूसरी गाड़ियों से बारात लेकर घनसाली की तरफ चले गए।

बताया जा रहा है कि इस बस में 20 से ज्यादा बराती सवार थे। वहीं बस अचानक क्यों अनियंत्रित हुई, इसका स्पष्ट कारण पता नहीं लगा है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद घनसाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *