दोस्तों ने युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका

न्यूज़ सुनें

आसफनगर झाल से युवक का शव बरामद
दिल्ली से दोस्तों संग हरिद्वार-ऋषिकेश घूमने आया था युवक
मंगलौर। दिल्ली से दोस्तों के साथ हरिद्वार-ऋषिकेश घूमने आए युवक की उसी के दोस्तों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक के शव को गंगनहर में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर पूरी घटना बताई। दिल्ली पुलिस ने युवक का शव आसफनगर झाल से बरामद किया। मृतक के हाथ पीछे बंधे हुए थे। दिल्ली पुलिस शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

पुलिस के अनुसार दक्षिण पश्चिमी दिल्ली एक कुतुब विहार क्षेत्र में रहने वाला आकाश शर्मा (23) 19 जून को अपने चार साथियों के साथ देवभूमि में घूमने के लिए आया था। परिजनों को मालूम था कि आकाश के अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार-ऋषिकेश घूमने के लिए गया है। जब उसके दोस्त वापस दिल्ली पहुंचे तो आकाश उनके साथ नहीं था। इस पर परिजनों ने आकाश के संबंध में उनसे पूछताछ की, लेकिन वह इधर-उधर की बात करने लगे। परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने घटना के संबंध में संबंधित थाने को सूचना दी।

जिस पर दिल्ली पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि आकाश शर्मा उनके साथ घूमने के लिए गया था, लेकिन रास्ते में किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया। उन्होंने उसकी हत्यर कर दी और दोनों हाथ पीछे बांधकर उसे गंगनहर में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस की एक टीम मंगलौर कोतवाली पहुंची, जहां पर उन्होंने स्थानीय पुलिस की सहायता से साथ में लिए गए एक आरोपित की निशानदेही पर युवक की तलाश शुरू की।

शनिवार को मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आसफ नगर झाल से दिल्ली पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर लिया। शव के हाथ पीछे बंधे हुए थे। उसके सिर में चोट भी लगी हुई थी। शव की शिनाख्त आकाश शर्मा (23) निवासी 701 ई ब्लॉक फेस -2 वायला डेयरी कुतुब विहार दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के रूप में हुई है। प्रभारी निरीक्षक मंगलौर महेश जोशी का कहना है कि बरामद शव का पंचनामा दिल्ली पुलिस द्वारा ही किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *