अंकिता के पिता को सैल्यूट करता हूं: सीएम

न्यूज़ सुनें
प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करेगी
देहरादून। वनन्तरा रिजोर्ट गंगा भोगपुर (यमकेर) में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली जनपद पौड़ी गढ़वाल ग्राम श्रीकोट, पट्टी नांदलस्यूं निवासी अंकिता भंडारी की जघन्य हत्या को लेकर आम जनता के आक्रोश और अंकिता के परिजनों द्वारा कुछ समय तक अंकिता का दाह संस्कार करने से मना करने के मसले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा  ऐसे समय में लोगों का गुस्सा होना रोष होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि वह अंकिता के पिता को सैल्यूट करते हैं।
प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करेगी। सभी कार्रवाई तय समय से हो रही हैं। मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित हो गई है, उसने अपनी जांच शुरु कर दी है। इसमें हर बिंदु पर जांच होगी। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाया जाएगा। कोई दोषी नहीं छूटेगा।  राज्य में इस तरह की घटना को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। प्रदेश सरकार ने दोषियों को सजा दिलाने का संकल्प लिया है। सरकार सभी कार्रवाई कर रही है। सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। उधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रवींद्र जुगरान ने कहा कि  भाजपा और भाजपा की प्रदेश सरकारअंकिता हत्याकांड के दोषीयों को सजा दिलाने व न्यायालय के माध्यम से फांसी दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।  हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य उनके भाई अंकित आर्य व पिता विनोद आर्य को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता से बर्खास्त किया गया है। दर्जा धारी अंकित आर्य को पद मुक्त किया गया है।  भाजपा नेता रहेा विनोद आर्य, अंकित व पुलकित के परिवार की पुरानी पृष्ठभूमि का ट्रैक रिकार्ड खंगाला जा रहा है जिससे उनकी हिस्ट्री शीट पता चल सके और फिर उन पर कानून का शिंकजा कसा जा सके।
घटना से पूरी भाजपा दुखी:  महेंद्र भट्ट  
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने स्व. अंकिता भंडारी के पिता वीरेंद्र भंडारी से दूरभाष पर बात कर संवेदना व्यक्त कर ढांढ़स बंधाया। उन्होंने कि इस दुखद घटना से पूरी भारतीय जनता पार्टी दुखी है और हर प्रकार से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। पूरा भाजपा परिवार एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री इस दुखद घड़ी में हर क्षण उनके परिवार के साथ है।महिलाओं, बेटियों की सुरक्षा के लिए सख्त नियमावली बनाए पर्यटन विभाग : महाराज
पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने पर्यटन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि प्प्रदेश में कहीं भी किसी भी होम स्टे या रिजोर्ट में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। इसलिए तत्काल एक सख्त नियमावली बनाएं और जो भी महिला या लड़की होम स्टे में काम कर रही है । उस होम स्टे रिजॉर्ट की पूरी जांच हो ताकि इस प्रकार के अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *