बंद कमरे में पड़ा मिला युवक का शव

न्यूज़ सुनें

पिछले 3 दिनों से कमरे में पड़ा था युवक का शव
रायवाला। रायवाला पुलिस को प्रतीतनगर स्थित एक मकान में 45 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ मिला। मृतक के सिर से खून बह रहा था। मृतक सिक्किम में अपने परिवार के साथ रहता था कुछ दिन पहले ही वह रायवाला स्थित मकान की देख-रेख के लिए आया था। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थानाध्यक्ष रायवाला भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली कि प्रतीत नगर प्रेम गली स्थित एक मकान में रहने वाला एक व्यक्ति पिछले 3 दिनों से अपने कमरे से बाहर नहीं निकला है। सूचना मिलने के बाद रायवाला चीता पुलिस मौके पर पहुंची। युवक का शव कमरे में फर्श पर पड़ा हुआ था। मृतक की पहचान किशन शाही पुत्र तेज बहादुर, उम्र 45 वर्ष के रूप में हुई है।

जांच के दौरान पता चला कि मृतक फौज से रिटार्यड है और परिवार के साथ वह सिक्किम में रहता था। कुछ दिन पहले वह प्रतीत नगर स्थित अपने मकान में पहुंचा था और कुछ ही दिन पहले वह रायवाला स्थित अपने मकान की देखरेख के लिए आया था स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब 3 दिन से कमरे में ही बंद था। जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो स्थानीय लोगों को इस बात पर संदेह हुआ उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। कमरे से पुलिस को शराब की बोतलें भी बरामद हुई है और युवक के सर से खून बह रहा था पुलिस अनुमान लगा रही है कि युवक शराब के नशे में धुत होकर गिर गया जिससे उसके सर पर चोट आ गई और उसकी मृत्यु हो गई।

बता दें कि युवक का शव दूसरी मंजिल पर था और तंग सीढ़ी होने के कारण सबको नीचे उतारने में पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी क्रेन की मदद से पुलिस ने सबको नीचे उतारा और पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *