विधायक भंडारी ने सुनी आपदा प्रभावितों की व्यथा

न्यूज़ सुनें

चमोली। बदरीनाथ विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी ने आपदा प्रभावितों की व्यथा सुनते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिया। विधायक भंडारी गुरू वार को आपदा प्रभावित नैणी, काणा, मवाल्ठा, थली, खंडरा, कोंज-पोथनी व बेलीधार गांवों में आपदा प्रभावितों का हाल चाल जानने पहुंचे।

इस दौरान उन्होने आपदा प्रभावितों गांवों में क्षति का जायजा लिया। गाड़ गदेरों को पार कर विधायक भंडारी कई किमी पैदल चल कर आपदा पीड़ितों के पास पहुंचे। विधायक ने कहा कि प्रभावितों के बारे में शासन प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता की जाएगी। इस दौरान उन्होने मौके से ही विभागीय अधिकारियों से वार्ता कर आपदा प्रभावित क्षेत्रों में सड़क संपर्क बहाल करने को कहा। विजली तथा पानी को सुचारू  करने पर जोर देते हुए उन्होने कहा कि अधिकारियों को अवरूद्ध सड़कों को खोलने के लिए पर्याप्त संख्या में मजदूर लगा कर मशीनों की तैनाती करनी चाहिए।

हर प्रभावित परिवार को राशन किट देने और पशुओं को चारे की व्यवस्था करने पर भी उनका जोर रहा। प्रभावित क्षेत्रों में चिकित्सा सुविधा पहुंचाने पर भी विधायक का जोर रहा। कहा कि आपदा प्रभावितों की हर संभव मदद की जाएगी। विधायक ने भरोसा दिया कि वह प्रभावितों के साथ खड़े हैं। इसलिए प्रभावितों को आपदा से उबारने के लिए हर संभव प्रयास होंगे।

इस दौरान  कांग्रेस वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह पंवार, रौली-ग्वाड़ के पूर्व प्रधान हरेंद्र सिंह राणा, क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र नेगी, पुष्कर झिंक्वाण, विक्रम रावत, बलवंत सिंह, जगदीश, जसपाल लाल, सुशीला देवी, विनोद भंडारी, बलवंत बिष्ट, दीपक, कुजौं के प्रधान दिलवर भंडारी, दर्शन भंडारी, हरीश झिंक्वाण, भरत सिंह कुंवर, बाल सिंह, प्रेम सिंह, फते सिंह, शिशुपाल, दिनेश झिंक्वाण व महेंद्र झिंक्वाण आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *