बीएससी का छात्र तेज प्रवाह में गंगा में डूबा

न्यूज़ सुनें
 गोताखोर की टीमें तलाश में जुटी
हरिद्वार।  नगर कोतवाली क्षेत्र में गंगा स्नान के दौरान बीएससी का छात्र गंगा में डूब गया। छात्र को बचाने का प्रयास किया कोई सफलता नहीं मिली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच गोताखोर टीम को मौके पर बुलाकर डूबे छात्र की तलाश की। देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है। अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान को गोताखोर टीम को रोकना पड़ा। डूबने वाले छात्र के पिता मीडिया कर्मी हैं।
हरिपुर थाना रायवाला देहरादून निवासी पत्रकार राजवीर तोमर को बेटा प्रत्यक्ष तोमर (19) उम्र शुक्रवार की दोपहर अपने बुआ के बेटे रितिक तोमर के साथ गंगा स्नान के लिए परमार्थ आश्रम घाट पर गया था। स्नान के दौरान दोनों तेज बहाव की चपेट में आ गए। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने रितिक तोमर को बचा लिया। प्रत्यक्ष तोमर को बचाने में कामयाब न हो पाए। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोताखोर टीम को मौके पर बुलाकर डूबे छात्र की तलाश शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन व शुभचिंतक गंगा घाट की ओर दौड़ पड़े। पुलिस व गोताखोर टीम ने देर शाम तक डूबे यूवक की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया गया पर कोई सफलता नहीं मिली। प्रत्यक्ष तोमर बीएससी का छात्र था। सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि दोपहर के समय छात्र के डूबने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद जल पुलिस गोताखोर के अलावा एसडीआर की गोताखेर टीम को बुलाया गया। दो राफ्टिंग वोट के जरिए तलाशी अभियान चलाया गया। अंधेरा होने के कारण अभियान को रोक दिया। शनिवार को तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *