छुट्टी के दिन डीएम सौरभ गहरवार कर रहे मरीजों की सेवा

न्यूज़ सुनें
अब तक कर चुके हैं 111 मरीजों का अल्ट्रासाउंड सीएचसी एवं जिला अस्पताल में सेवाएं दे रहे,
रुद्रप्रयाग। जिलाधिकारी डॉ सौरभ गहरवार ने अभिनव पहल शुरू कर दी है। वह जिला अस्पताल और सीएचसी अगस्त्यमुनि में मरीजों का अल्ट्रसाउंड कर रहे हैं। रविवार को जिला चिकित्सालय में डीएम गहरवार ने 32 अल्ट्रासाउंड किए। जनपद में कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिलाधिकारी अभी तक 111 मरीजों का अल्ट्रासाउंड कर चुके हैं।जनपद में कार्यभार संभालते ही जिलाधिकारी डॉ सौरभ गहरवार ने जनता को बड़ी राहत दी है। एक ओर कलक्ट्रेट में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन कर गांव-गांव के लोगों को बड़ी राहत देने का काम किया है तो अपने डॉक्टर होने का लाभ भी जनता को पर्याप्त दे रहे हैं। जिलाधिकारी एक रेडियोलॉजिस्ट भी हैं।

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से जनपद में सीएचसी अगस्त्यमुनि और जिला चिकित्सालय में अल्ट्रसाउंड करने की कार्रवाई पूरी करने के बाद मरीजों को सुविधा देनी शुरू कर दी है। सप्ताह भर जनता के साथ ही प्रशासनिक कायरे की व्यस्तता के बाद रविवार को छुट्टी के दिन भी वह जन सेवा में लगे हैं। जिलाधिकारी हर रविवार को अस्पतालों में अल्ट्रसाउंड कर रहे हैं।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ एचसीएच मातरेलिया ने बताया कि जिलाधिकारी ने बीते दो रविवार को सीएचसी अगस्त्यमुनि में अल्ट्रसाउंड किए, जिनमें 79 मरीजों का अल्ट्रासाउंड किया। जबकि इस रविवार को जिला चिकित्सालय में 32 महिलाओं का अल्ट्रासाउंड किया। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी एक कुशल रेडियोलॉजिस्ट हैं। इसलिए उनकी भवनाएं हैं कि जनता को बेहतर सेवाएं दी जा सकें। इससे पूरे स्वास्थ्य विभाग को खुशी मिली है। इधर, जिलाधिकारी की पहल का जनपद की जनता एवं जनप्रतिनिधि सराहना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *