मुख्यमंत्री धामी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयन्ती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

न्यूज़ सुनें
खटीमा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को नगरा तराई में अपने निजी आवास पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म दिवस पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी।
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि एकात्म मानववाद के प्रणोता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचार, आदर्श समाज की संकल्पना को साकार करते हैं। उनकी अंत्योदय की विचारधारा के माध्यम से ही समग्र राष्ट्र ही नहीं, समग्र वि का विकास हो सकता है। सीएम धामी ने कहा कि राज्य सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के आदशरे पर चलते हुए विकास का लाभ अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।
सीएम धामी ने आवास पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने के बाद कार से नानकमत्ता के लिए रवाना हुए। इसी बीच सीएम धामी ने सितारगंज रोड पुरानी तहसील पर निर्माणाधीन दीनदयाल पार्क पर रूके और नवनिर्मित दीनदयाल पार्क पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सीएम धामी नानकमत्ता के लिए रवाना हो गए। जहां वह गुरूद्वारा नानकमत्ता साहिब पहुंचकर मत्था टेकेंगे और यहां डेरा कार सेवा पहुंचकर बाबा हरबंस सिह, बाबा फौजा सिह, बाबा टहल सिंहकी श्रद्धांजलि सभा में प्रतिभाग करेंगे। इस दौरान मण्डी अध्यक्ष नंदन सिंह खड़यात, सतीश गोयल, हिमांशु बिष्ट, अजय मौर्या, सतीश मौर्या आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *