कांग्रेसियों ने सीएम धामी को दिखाए काले झंडे, हिरासत में प्रदर्शनकारी

न्यूज़ सुनें

हल्द्वानी। सीएम धामी के हल्द्वानी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला तिकोनिया चौराहे से गुजरा, कांग्रेसियों ने काले झंडा दिखाने का प्रयास किया। जिन्हें पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान जमकर बवाल हुआ। पुलिस सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई है।
दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी के रानीबाग में नवनिर्मित पुल का उद्घाटन करने पहुंचे हैं। इससे पहले कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री का विरोध जताया है। कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए सीएम धामी के काफिले को काले झंडे और काले गुब्बारे दिखाने की कोशिश की। जिन्हें देख पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। जैसे ही नारेबाजी शुरू हुई तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री को काले झंडा दिखाते हुए कहा कि जिस तरह से उत्तराखंड में भर्ती घोटाले और विधानसभा में बैकडोर भर्ती घोटाला सामने आए हैं। नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को सीबीआई जांच करानी चाहिए। इसके अलावा हल्द्वानी में विकास कार्य पूरी तरह से ठप हो चुके हैं, लेकिन मुख्यमंत्री सिर्फ दौरा ही कर रहे हैं। हल्द्वानी में आईएसबीटी रिंग रोड समेत कई योजनाओं की मुख्यमंत्री घोषणा कर चुके हैं, लेकिन अभी तक इस योजना को लेकर सरकार की ओर से कोई कार्य नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *