घर पहंुचा जवान का पार्थिव शरीर

न्यूज़ सुनें
रुद्रपुर। पटियाला के भाखड़ा की इंदिरा नहर में बहे डीप ऑर्डिनेंस यूनिट के जवान भुवन चंद्र भट्ट का पार्थिव शरीर उनके आवास जनपद के किच्छा तहसील स्थित जवाहर नगर लाया गया। तिरंगे से लिपटे जवान भुवन का पार्थिव शरीर देख परिजन बेसुध हो गए। मां, पत्नी और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।  परिजन जवान का पार्थिव शरीर लेकर चित्रशिला घाट के लिए रवाना हो गए हैं।
उधमसिंह नगर के किच्छा स्थित जवाहरनगर निवासी भुवन चंद्र भट्ट पटियाला डीप ऑर्डिनेंस यूनिट में तैनात थे। 19 सितंबर रविवार को वह अपने दोस्तों के साथ घूमने यूनिट से बाहर गए थे। इस दौरान वो इंदिरा कैनाल में बह गए। सेना ने जवान की तलाश के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं लग पाया। मंगलवार को यूनिट द्वारा आर्मी के जवान का शव नहर से बरामद किया।
वहीं, गुरुवार सुबह जवान का पार्थिव शरीर जवाहर नगर शांतिपुर पहुंचा। भुवन का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। तिरंगे में लिपटा जवान का पार्थिव शरीर को देख सभी की आंखें नम हो गई। किच्छा तहसीलदार सुरेश चंद्र बुडलकोटी समेत सैकड़ों लोगों ने जवान के अंतिम दर्शन किए। इसके बाद परिजन भुवन के पार्थिव शरीर को लेकर अंतिम संस्कार के लिए हल्द्वानी रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *