जंगल में मिला बुजुर्ग का शव

न्यूज़ सुनें
पौड़ी। पौड़ी तहसील के थापला गांव में एक बुजुर्ग का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बुजुर्ग का शव नग्नावस्था में जंगल में पाया गया है। शव पर किसी तरह की खरोंच या जख्म न होने से पूरा मामला रहस्यमय हो गया है। राजस्व पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पायेगा।
रविवार को तहसील पौड़ी के थापला गांव में कांसदेव स्थित जंगल में ग्रामीणों को गांव के ही एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों की ओर से इस बात की सूचना राजस्व पुलिस को दी गई। जंगली जानवरों द्वारा व्यक्ति को मारे जाने की आशंका को देखते हुए वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। लेकिन शव को देखते हुए टीम ने इस मौत को संदिग्ध बताया। वनक्षेत्राधिकारी पौड़ी अनिल भट्ट ने बताया कि थापला गांव में कांसदेव स्थित जंगल में  गो¨वद लाल (65) पुत्र चिरडू लाल का शव मिला है। लेकिन शव पर किसी तरह के जंगली जानवरों के नाखून या अन्य किसी तरह के निशान नहीं मिले। उन्होंने कहा मौत पूरी तरह संदिग्ध परिस्थिति में हुई है।
वहीं तहसीलदार पौड़ी सुशीला कोठियाल ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग के मौत के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *