कार्य करने के लिए अनुकूल माहौल तैयार करें : धामी

न्यूज़ सुनें

सीएम से मिली उत्तराखण्ड सचिवालय संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी  
देहरादून। मंगलवार को सचिवालय संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट की। संघ ने मुख्यमंत्री को सचिवालय में सौहार्दपूर्ण और कायरे के लिए अनुकूल वातावरण स्थापित करने का आासन दिया। मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए सहयोग का आासन दिया। मुख्यमंत्री ने अपेक्षा की कि वह प्रदेश के शीषर्स्थ संस्था के अनुरूप कार्य करने के लिए अनुकूल माहौल तैयार करें।

प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष सुनील लखेड़ा, उपाध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली, महासचिव राकेश जोशी, संयुक्त सचिव रणजीत रावत, सम्प्रेक्षक लालमणि जोशी, सदस्य कार्यकारिणी उत्सव सेमवाल, राजेन्दर गोस्वामी उपस्थित रहे। प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष प्रचार सचिव रेनू भट्ट, कोषाध्यक्ष रमेश सिंह बर्थवाल, बलवन्त भाकूनी सदस्य कार्यकारिणी भी उपस्थित रहे।

सचिवालय संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने मतदान प्रक्रिया में लगे कार्मिकों का आभार व्यक्त किया। अध्यक्ष सुनील लखेड़ा के नेतृत्व में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, अपर मुख्य सचिव आनन्द बर्धन, सचिव दलीप जावलकर, डा. आर राजेश कुमार, वीवीआर सी पुरुषोत्तम, रंजीत सिन्हा के साथ ही अन्य विभागीय अधिकारियों से शिष्टाचार भेंट की।  सचिवों ने संघ की मांगों के सम्बन्ध में सकारात्मक आासन दिया। उत्तराखण्ड सचिवालय संघ के सदस्यों ने कचहरी स्थित शहीद स्थल जाकर उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलन के दौरान शहीद आन्दोलनकारियों को श्रद्धाजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *