महिला इच्छाडी बांध की झील में कूदकर लापता

न्यूज़ सुनें

विकासनगर। तहसील कालसी क्षेत्र के एक गांव की बुजुर्ग महिला टौंस नदी में इच्छाडी बांध की झील में कूद गई। महिला झील में डूबकर लापता हो गई। कालसी थाना पुलिस और राजस्व पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, लेकिन महिला का पता नहीं चला।
मंगलवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे राजस्व पुलिस को सूचना मिली कि एक बुजुर्ग महिला डावड़ा खड्ढ के पास इच्छाडी बांध की झील में कूद गई है। इसके बाद नायब तहसीलदार कालसी एचएच खत्री और एसओ कालसी अशोक राठौर के नेतृत्व में राजस्व पुलिस, थाना पुलिस और जल पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। जहां पता चला कि करीब ग्यारह बजे सुरमा देवी (66) पत्नी मोहनदास निवासी उभरेऊ ने डावड़ा खड्ढ के समीप इच्छाड़ी बांध की झील में कूद गई। इसके बाद जल पुलिस की टीम झील में उतर गयी और महिला को तलाशने में जुट गई। थाना पुलिस, जल पुलिस और राजस्व पुलिस की टीम देर शाम तक महिला को बांध की झील में तलाशती रही। लेकिन महिला का कोई पता नहीं चल पाया है।

थानाध्यक्ष कालसी अशोक राठौर ने बताया कि शाम को अंधेरा होने और हवा चलने के कारण तलाश पूरी नहीं हो पाई। न ही महिला का कोई पता चल पाया। बताया कि बुधवार को फिर से झील में तलाशी अभियान चलाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *